Tanhaji Trailer 2: ज़बरदस्त डायलॉग्स और विजुअल का शानदार कॉम्बिनेशन, अजय देवगन और सैफ़ अली ख़ान की टक्कर

0
314
Tanhaji Trailer 2: Great combination of great dialogues and visuals, collision of Ajay Devgan and Saif Ali Khan
Tanhaji Trailer 2: Great combination of great dialogues and visuals, collision of Ajay Devgan and Saif Ali Khan

Tanhaji Trailer 2:  ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। पहले से तय समय के मुताबिक शाम 5.30 ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। इस ट्रेलर में शानदार डॉयलॉग्स के साथ अच्छे विजुअल्स का कॉम्बिनेशन है। इसके अलावा ‘ओमकारा’ के बाद एक फिर अजय देवगन के सामने सैफ़ अली ख़ान मजबूती के साथ टक्कर ले रहे हैं।

ट्रेलर को अजय देवगन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर आकउंट से रिलीज़ किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘4 फरवरी 1670 की वह लड़ाई जिसने पूरे देश को रोक दिया। इस साक्षी क्षण में इतिहास रचा गया था।  प्रस्तुत है तानाजी द अनसंग वॉरियर।’ इससे पहले अजय देवगन ने 16 दिसंबर की सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि ट्रेलर शाम

ट्रेलर की शुरुआत संजय मिश्रा की आवाज़ में होता है। वह नैरेट करते हैं, ‘भारत… एक सोने की चिड़िया… पर कई बाहरी आक्रमणकारियों ने चिड़िया की उस आत्मा को छलनी कर दिया।’ वहीं ट्रेलर का अंत भी एक शानदार डायलॉग्स से होता है, जिसमें मालुसरे का किरदार निभा रहे अजय देवगन कहते हैं, ‘अब लहाराओं भगवा और कर दो एलान…पहले शादी कोढ़ाणा की… फिर मेरे राय बा की’। इसके अलावा कई और भी शानदार डायलॉग्स इस ट्रेलर में हैं। महिला किरदारों के हिस्से भी बेहतरीन संवाद आए हैं।

‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ के दूसरे ट्रेलर में भी काफी शानदार विजुअल्स भी देखने को नजर आते हैं। इसमें पानी में तोप ले जाते सिपाही और इसके अलावा रस्सियों के सहारे इधर से उधर जाते सैनिक वाले सीन इसका उदाहरण हैं। इसके अलावा जिस तरीके सैनिक को तीर लगता है, उसकी भी तकनीक काफी शानदार लगती है। वहीं, इस ट्रेलर में एक गाना है, जो लगातार बैकग्राउंड में बजता रहता है। इसके बोल हैं, ‘वीर है चला…’।

Tanhaji: The Unsung Warrior – Official Trailer 2 | Ajay D, Saif Ali K, Kajol | Om Raut | 10 Jan 2020

बता दें कि अजय देवगन की फ़िल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ की कहानी शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे के ऊपर आधारित है। उन्होंने शिवाजी के लिए राजनीतिक और रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण कोढ़ाणा किला जीता था। इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ़ अली ख़ान स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, इस फ़िल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है। फ़िल्म 10 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

Source:-https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-tanhaji-the-unsung-warrior-trailer-2-released-starring-ajay-devgn-kajol-and-saif-ali-khan-19849607.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here