सपना चौधरी को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में युवक की मौत

0
197
Untimely crowd to see Sapna Chaudhary, youth's death in a stampede
Untimely crowd to see Sapna Chaudhary, youth's death in a stampede
पुलिस ने बेकाबू भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाईं. इस दौरान पूरे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस के डर से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए. कहा जा रहा है कि भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई है.

बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मशहूर नृत्यांगना सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिस ने बेकाबू भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाईं. इस दौरान पूरे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस के डर से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए. कहा जा रहा है कि भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई है.

सपना चौधरी नहीं है इनका असली नाम, मां ने खोले कई बड़े राज, जाने कौन है ये लड़की

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था. ऐसे में सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे. जैसे ही सपना चौधरी ने अपने अंदाज में ठुमके लगाना शुरू किया तो भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेडिंग को तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी. इसके चलते वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया.
ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं. बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी पिछले साल बिग बॉस में जाने के बाद से बहुत लोकप्रिय हो गई हैं. इसके बाद उनकी पूरे देश में पहचान बन गई है. उसके अधिकांश प्रोग्राम में दर्शक बवाल मचाते हैं. इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी है. प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था.

Source:-https://www.bharatsarthi.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here