UP: युवक-युवती को पूरी रात कमरे में रखा बंद, सुबह पेड़ से बांधकर पीटा, नौ पर के

0
202

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में ग्रामीणों ने रिश्तेदार युवक के साथ महिला को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। दोनों घायल हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उन्हें सार्वजनिक रूप से यह सजा दी गई थी। सब कुछ जानते हुए भी पुलिस मौन रही।
नवाबगंज क्षेत्र में श्रावस्ती जिले के एक गांव निवासी एक युवक अपने भांजे के यहां घूमने के लिए आया हुआ था। उसने घर के एक कमरे में अपनी मोबाइल चार्जिंग के लिए लगाया था। घर में उस समय भांजे की पत्नी अकेले सो रही थी। उसका पति नहीं था, रात को जब वह कमरे में मोबाइल उठाने गया तो पड़ोस के  मकबूल आदि कई लोग जो पहले से ही घात लगाए बैठे थे, बाहर से दरवाजे में कुंडी चढ़ा दी। इसके बाद काफी ग्रामीणों को जमा कर लिया। रिश्ते में युवक उस महिला का ममिया ससुर लगता था।

आरोप है कि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर ग्रामीणों ने रात भर दोनों को कमरे में बंद रख और सुबह पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। सुबह ग्रामीणों ने दोनों को छोड़ दिया। पीड़ित महिला ने अपने पति को मुंबई फोन करके घर बुलाया और सारी कहानी बताई। पति ने 9 लोगों  उस्मान ,सिराज, छोटू ,रज्जब, ढिल्लन, मिज्जन, मकबूल, अख्तर व मेराज के खिलाफ  नामजद तहरीर दी। पुलिस ने पति की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव ने बताया कि यह मामला 5 दिन पहले का है। पीड़ित महिला का पति घर पर नहीं था। मुंबई से वापस आने पर उसने तहरीर दी। जिस पर शनिवार को धारा 147, 148, 149 504 व 506 आईपीसी के तहत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

Source:-https://m.livehindustan.com/uttar-pradesh/lucknow/story-up-villagers-beaten-young-man-and-woman-by-tree-beaten-on-nine-2198835.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here