प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस की रोका सेरेमनी पूरी, परिणीति से लेकर ये नजदीकी लोग हुए शामिल, देसी लुक में जम रही है जोड़ी

0
73
Priyanka Chopra - Nick Jones's Rocka Ceremani Purna, from Parineeti, these close people are involved, getting settled in a country look.
Priyanka Chopra - Nick Jones's Rocka Ceremani Purna, from Parineeti, these close people are involved, getting settled in a country look.

लीजिए देसी गर्ल और निक जोनस के रिश्‍ते को लेकर चली आ रही अटकलें दूर हुईं । प्रियंका और निक फाइनली एक दूसरे के होने जा रहे हैं । दोनों की रोका सेरेमनी आज मुंबई में हो रही है ।

New Delhi, Aug 18 : देसी गर्ल हुई पराई, अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ उड़ रहीं उनके रिश्‍ते की अफवाहें अब पक्‍की खबर बन चुकी हैं । आज मुंबई में प्रियंका और निक का रोका हो गया । पंजामी रस्‍मों रिवाज के अनुसार इस रोका सेरेमनी को पूरा किया गया । प्रियंका के घर पर कुछ दिनों से सजावट का काम चल रहा था, ये सजावट बढ़ती ही जा रही थी । जिसे देखकर घर में किसी बड़े फंक्‍शन की उममीदें लगाई जा रही थीं । फाइनली प्रियंका की रोका सेरेमनी की तस्‍वीरों के साथ सब क्‍लीयर हो गया है ।

हिंदुस्‍तानी लिबास में दिखे निक
अमेरिकन सिंगर निक जोनस जिन्‍हें आज तक कूल क्‍लोदिंग में ही सबने देखा है वो एकदम अलग नजर आए । सफेद रंग के कुर्ते पाजामे में निक खूब फब रहे हैं । प्रियंका ने खूबसूरत पीले रंग का सूट पहना है । निक उनको बहुत ही खूबसूरती से कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं । दोनों की तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें प्रियंका की खुशी साफ नजर आ रही है । उनकी मुस्‍कान उनकी दिल की हालत को बयां कर रही हैं ।

परिणिती चोपड़ा भी पहुंची
प्रियंका के घर सुबह से ही मेहमानों के आने का सिलसिला जारी रहा । परिणीति चोपड़ा भी ट्रेडीशनल अंदाज में नजर आई । खूबसूरत पीले सूट में वो बहुत ही सुंदर लग रहीं थी । अपनी बहन की शादी के लिए परिणीति की एकसाइटमेंट कैमरे में कैप्‍चर हो ही गई । प्रियंका के घर उनके और निक के लिए पहले एक पूजा का आयोजन किया गया । इसके बाद अन्‍य रीति रिवाज पूरे हुए ।

प्रियंका कब करेंगी रिलेशनशिप ऑफीशियल
आपको बता दें प्रियंका ने अब तक अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियल नहीं किया है । फैंस बेकरार हैं ये जानने के लिए पीसी कब खुद से ये खुशखबरी उन्‍हें सुनाएंगी । निक और प्रियंका की सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्‍वीरें आ रही हैं । एक तस्‍वीर में निक ने हाथ में पूजा के फूल पकड़े और प्रियंका ने निक के हाथों को नीचे पकड़ा हुआ है । ये तस्‍वीर अपने आप में बहुत कुछ कह रही है ।

गुरुवार को ही पहुंचे निक के माता-पिता
निक जोनस अपने माता पिता के साथ गुरुवार को ही मुंबई आए हैं । उन्‍हें रिसीव करने खुद प्रियंका एयरपोर्ट पहुंची थीं । निक और उनकी फैमिली को लेकर प्रियंका जुहू के बंगले की ओर रवाना हो गईं । शुक्रवार को रात ठीक 10 बजे प्रियंका और निक अपने परिवार के साथ घर से निकले और घर से ठीक 15 मिनट की दूरी पर स्थिति जुहू के डब्‍ल्‍यू मैरिएट होटल में डिनर करने पहुंचे थे । पूरे रेस्‍टोरेंट को प्रियंका की ओर से बुक कर दिया गया था ।

Source:-https://indiabeyondnews.com/bollywood/priyanka-chopra-nick-jonas-roka-ceremony-0818/

More Related :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here