मगरमच्छ के काटने से व्यक्ति की हुई मौत, गुस्साई भीड़ ने ऐसे लिया बदला…

0
122
The death of the person by the crushing of crocodile, the angry mob took such a change ...
The death of the person by the crushing of crocodile, the angry mob took such a change ...

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, इंडोनेशिया में मगरमच्छ के काटने से एक शख्स की मृत्यु हो गई। तत्पश्चात इससे क्रोधित भीड़ ने लगभग 300 मगरमच्छों को मौत के घाट उतार दिया।

fdsfre

पुलिस और संरक्षण अधिकारियों के मुताबिक, 48 साल के सुगिटो अपने पशुओं के चारे के लिए घास तलाश करने के लिए गया था। उसी वक्त वह मगरमच्छों के एक बाड़े में गिर गया। उसी समय  एक मगरमच्छ ने उसके एक पैर को काट डाला तथा एक मगरमच्छ के पिछले भाग से टकराकर वह मर गया।

अधिकारियों ने जानकारी दी कि आवासीय इलाके के पास फार्म की उपस्थिति को लेकर गुस्साए रिश्तेदार और यहां के लोग पुलिस थाने पहुंचे। स्थानीय संरक्षण एजेंसी के प्रमुख बसर मनुलांग ने बताया कि उन्हें बताया गया था कि फार्म मुआवजा देने के लिए राजी है। अधिकारियों के मुताबिक, इससे अंसतुष्ट भीड़ चाकू, छुरा तथा खुरपा लेकर फार्म पहुंच गई और 4 इंच लंबे बच्चों से लेकर 2 मीटर तक के 292 मगरमच्छों का कत्ल कर दिया।

Source:-https://www.sanjeevnitoday.com/interesting-news/the-death-of-the-person-by-the-crushing-of-crocodile-the-angry-mob-took-such-a-change/20180717/159243

More Related News

  1. ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत, देखिए तस्वीरें
  2. बर्फ से बना हुआ है ये होटल, जानिए खासियत
  3. मातम में गैरों के लिये आंसू बहाकर पैसे वसूलती हैं ये महिलाएं, ये है अजीबो-गरीब परंपरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here