नहीं रहा ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ का ये मशहूर एक्टर, दिल का दौरा पड़ने से निधन

0
231
This famous actor of 'Tarak Mehta's Ulta Chashma' died due to heart attack
This famous actor of 'Tarak Mehta's Ulta Chashma' died due to heart attack

टीवी शो तारक मेहता के एक एक्‍टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है । वो लंबे समय से इस शो से जुड़े थे और शो का अहम हिस्‍सा थे ।

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा, ये सीरियल किसे नहीं भाता । सोनी सब पर ये सीरियल पिछले कई सालों से आ रहा है । शो के एक-एक कैरेक्‍टर को लोगों ने खूब पसंद किया है । शो में हमेशा हंसाने वाले एक किरदार अब कभी नजर नहीं आएंगे । सीरियल में डॉक्‍टर हाथ का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है । जिसके बाद से शो के चाहने वाले शोक में है, सीरियल की पूरी टीम गमजदा है ।

हार्ट अटैक से हुई मौत
शो में डाक्टर हंसराज हाथी का रोल कनभाने वाले एक्‍टर कवि कुमार आजाद को हार्ट अटैक आया था । जिसने उन्‍हें जीने का एक और मोका नहीं दिया । सीरियल में डॉक्‍टर हाथी का रोल निभाने वाले एक्‍टर कवि को बहुत पसंद किया जाता था । अपने वजन की ही तरह उनकी हल्‍की फल्‍की कॉमेडी भी लोगों को दमदार लगती थी । सीरियल में उनकी कमी को बहुत मिस किया जाएगा ।

ट्विटर पर ऐसी तस्‍वीर की थी पोस्‍ट
हैरानी की बात ये कि पिछले महीने ही 8 जून को एक्‍टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी । इस तस्‍वीर पर लिखे हुए शब्‍दों के ये मायने होंगे किसी ने भी नहीं सोचा था । इस तस्वीर के साथ कैप्‍शन था – किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो । हर लम्हा जियो । कवि कुमार ने क्‍या सोचकर ऐसा लिखा ये तो अब कहा नहीं जा सकता, लेकिन उनकी मौत के बाद ये पंक्तियां वाकई हैरान करती हैं ।

80 किलो वजन किया था कम
कवि कुमार आजाद अपने भारी वजन के लिए जाने जाते हैं । लंबे समय से वो इस सीरियल में काम कर रहे थे और अपने वजन के जैसे ही उनके कैरेक्‍टर का नाम भी डॉक्‍टर हाथी ही रखा गया था। 2010 में इस एक्‍टर ने अपने बढ़ते वजन पर लगाम लगाने की कोशिश की थी, करीब 80 किलो वजन कम करने के लिए उन्‍होने सर्जश्री का सहारा लिया था ।

जिंदादिल एक्‍टर
कवि कुमार आजाद के साथ काम करने वाले उनके साथी एक्‍टर उनकी अचानक मौत से बेहद सदमें में है । टीवी इंडस्‍ट्री के लिए ये एक झटके जैसा है । एक इंटरव्यू में अपने शो में किरदार के बारे में उन्‍होने कहा था कि –  मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया । मैं ऐसे ही सबको हंसाते रहूंगा ।

Source:-http://indiabeyondnews.com/bollywood/tv-actor-kavi-kumar-died-due-to-heart-attack-0718/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here