‘संजू’ के बाद अब आएगी संजय दत्‍त की फिल्‍म ‘प्रस्‍थानम’, फर्स्‍ट लुक में दिखा दमदार अंदाज, डायलॉग भी उम्‍दा

0
431
'Sanju' will now come in Sanjay Dutt's film 'Outgoing', a strong look in the first look, dialogue is also great
'Sanju' will now come in Sanjay Dutt's film 'Outgoing', a strong look in the first look, dialogue is also great

संजय दत्‍त की बायोपिक ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है । अब खुद संजय दत्‍त अपनी नई फिल्‍म के साथ आने वाले हैं । उनकी फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर जारी हो गया है ।

संजय दत्त अपनी नई फिल्‍म के साथ बहुत जल्‍द दर्शकों को एंटरटेन करने आने वाले हैं । फिल्मी पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने को तैयार संजय दत्‍त की इस फिल्‍म का पहला लुक जारी हुआ है । उनकी आने वाली फिल्‍मों में साहब बीवी गैंगस्टर-3, टोरबाज और प्रस्थानम का इंतजार फैन्‍स को काफी समय से है । इनमें से एक फिल्‍म का लुक सामने आ चुका है । संजय इसमें बैक लुक देते नजर आ रहे हैं ।

‘प्रस्‍थानम्’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज
संजय दत्‍त की आने वाली फिल्‍म प्रस्थानम का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है । पोस्‍टर में संजय दत्त का दमदार लुक देते नजर आए हैं । मोशन पोस्‍टर में दमदार डायलॉग भी सुनाई दे रहा है । हक दोगे तो रामयण होगी और छीनोगे तो महाभारत … संजय दत्‍त की आवाज में ये डायलॉग और भी दमदार लग रहा है । पोस्‍टर में उनका लुक कमाल का है ।

कुर्ता धोती में संजय दत्‍त
फिल्म के पहले लुक में संजय दत्‍त धोती – कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं । बैकग्राउंड में खेत-खलिहान दिख रहे हैं । पोस्टर में संजय को ही दिखाया गया है । हालांकि ये फिल्‍म सितारों से भरी हुई है । मल्‍टीस्‍टारर इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर ट्विटर पर पोस्‍ट किया गया है और इसे संजू बाबा के फैन्‍स ने जमकर लाइक किया है ।

तरण आदर्श ने किया ट्वीट
फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया है । जिसे फैन्‍स ने रीट्वीट किया है । इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल नजर आएंगे । फिल्‍म में मनीषा संजय दत्त की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । फिल्‍म को देव कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं । ये फिल्‍म तेलगू सुपरहिट फिल्‍म का हिंदी रीमेक है ।

11 साल बाद दो सितारे साथ आएंगे नजर
इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि, इसमें संजय दत्त और जैकी श्रॉफ 11 साल बाद एक साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे । इससे पहले दोनों को फिल्म एकलव्य में साथ देखा गया था । फिल्‍म को लेकर संजू बाबा के फैन्‍स में बेहद एक्‍साइटमेंट है । संजय दत्‍त की लास्‍ट रिलीज भूमि थी, जिसे दर्शकों ने उतना पसंद नहीं किया था । इस फिल्‍म में संजय एक बार फिर अपने दमदार अंदाज में नजर आएं ।

Source:-http://indiabeyondnews.com/bollywood/sanjay-dutts-upcoming-prasthanam-motion-poster-0718/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here