वीडियो – शादी की रस्म में बैठा था दूल्हा, दन से आकर सीने में लगी गोली, वीडियो में देखिये मौत

0
256
UP
UP

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
शादी से पहले द्वाराचार की रस्म अदायगी की जा रही थी, तभी अचानक दूल्हे के रिश्तेदार के हाथ में रखी पिस्टल चल गई, गोली सीधे दूल्हे के सीने में जा कर लगी।

यूपी के लखीमपुर खीरी में शादी के दौरान चली गोली से अचानक दूल्हे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि द्वारचार की रस्म पूरी की जा रही थी, तभी नशे में धुत दूल्हे के रिश्तेदार के हाथ में रखी पिस्टल की ट्रिगर दब गया और गोली सीधे दूल्हे के सीने में जाकर लगी। हर कोई सन्न रह गया और दूल्हा रस्म पूरी करते -करते ही ढेर हो गया।

क्या है मामला ?
यूपी के लखीमपुर खीरी में नीमगांव थखाना क्षेत्र के गांव रामपुर में सीतापुर इलाके के हाजीपुर से बारात आई थी। शादी की तैयारियां चल रही थी, Murder1शादी से पहले द्वाराचार की रस्म अदायगी की जा रही थी, तभी अचानक दूल्हे के रिश्तेदार के हाथ में रखी पिस्टल चल गई, गोली सीधे दूल्हे के सीने में जा कर लगी, जब तक लोग कुछ समझते, जब तक दूल्हा वहीं ढेर हो गया।

आरोपी फरार
दूल्हे को गोली लगते ही आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पिस्टल में गोली लोड करते हुए वो फायर हो गया और गोली दूल्हे को जाकर लगी। dulhaजब तक किसी को कुछ समझ आता, तब त क में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। लोग आरोपी को ढूढने लगे, लेकिन तब तक वो मौके से फरार हो चुका था।

बाराती भाग खड़े हुए
एकाएक दूल्हे की मौत से शादी वाले घर में मातम छा गया। दूल्हे के परिजनों के अलावा दूल्हन के घर वाले भी चीत्कार करने लगे। weddingये सब देख बारात में आये लोग एक-एक कर वहां से भागने लगे। जिस शख्स के पिस्टल से गोली चली है, वो भी दूल्हे का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद
ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गया। हालांकि वीडियो देखने के बाद लग रहा है, जैसे आरोपी ने जानबूझ कर दूल्हे को गोली मारी हो, cctvहालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दिखावे के लिये दूल्हे का रिश्तेदार पिस्टल लेकर पहुंचा था, वो रस्म अदायगी में हर्ष फायरिंग कर अपना दबदबा चाहता था, लेकिन उसकी गलती से शादी ही मातम में बदल गया।

नशे में धुत था आरोपी
मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी, वो नशे में धुत था, इस वजह से पिस्टल लोड करते समय उसने ट्रिगर दबा दी और दूल्हे की जान चली गई। आरोपी उसी समय मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस कर रही जांच
मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश की जा रही है। UP Policeपुलिस का कहना है कि आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चलेगा, कि कहीं इस हत्या के पीछे साजिश तो नहीं है, या फिर गलती से गोली चल गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

Source:-http://indiabeyondnews.com/viral/up-lakhimpur-khiri-crime-news-0518/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here