आखिरी बार मिलने पहुंचे प्रेमी युगल, शादी से 6 दिन पहले प्यार का ऐसा हुआ The End

0
119
sultanpur
sultanpur

रिपोर्ट्स के अनुसार 6 दिन बाद मृतक लड़की की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही वो इस दुनिया से विदा हो गई।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी कपल की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, दोनों की कनपटी में गोली लगी है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 6 दिन बाद मृतक लड़की की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही वो इस दुनिया से विदा हो गई। मामला सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के कटघरा पट्टी गांव का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार दोस्तपुर थाने के कटहरा पट्टी गांव के रहने वाले राम तीरथ की 18 साल की बेटी रेनू की शादी बबरही पहाड़पुर सराय निवासी अजय कुमार के साथ तय हुई थी, sultanpur16 दिन बाद 7 मई को दोनों फेरे लेने वाले थे। लेकिन शादी से पहले ही युवती की हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, पुलिस को हॉरर किलिंग का भी अंदेशा है।

युवती का था अफेयर
बताया जा रहा है कि कादीपुर कोतवाली निवासी 20 वर्षीय मोहन से रेनू का पिछले काफी समय से मिलना-जुलना था, दोनों का अफेयर चल रहा था। police21आपको बता दें कि रेनू के गांव में मोहन का ननिहाल है, इस वजह से वो इस गांव में आता जाता रहता था, पिछले कई महीनों से दोनों छुप-छुपकर मिला करते थे।

लड़के को फोन कर बुलाया
मोहन के परिवारवालों का कहना है कि रात 10 बजे लड़की ने फोन कर युवक को अपने गांव बुलाया था, मोहन अपने घर वालों से थोड़ी देर में वापस लौटने की बात कहकर घर से निकला था, police3लेकिन फिर वो नहीं लौटा। मोहन के घर वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मोहन को बुलाकर युवती के साथ ही गोली मारी गई है। रेनू के घर वालों ने इस हत्या को अंजाम दिया है।

सुनसान जगह पर मिली लाश
रिपोर्ट्स के अनुसार गांव की आबादी वाली जगह से करीब 200 मीटर की दूरी पर सुनसान तालाब के पास दोनों की लाश मिली है। दोनों की कनपटी पर गोली लगी है, Dead Bodyइतना ही नहीं मौके से उन्हें 315 बोर का एक तमंचा और दो खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस भी मिला है। हत्या को आत्महत्या का रंग देने के लिये हत्यारों ने ऐसा कदम उठाया है, ताकि पुलिस को लगे कि दोनों ने खुद ही गोली मारकर हत्या कर ली।

हॉरर किलिंग का मामला
सुल्तानपुर के एसपी अमित वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस उन सभी तथ्यों को टटोल रही है, जिससे केस जल्द सुलझ जाए, crime-in-sultanpurलाश को देखने के बाद मामला हत्या का लग रहा है, इसके साथ ही हॉरर किलिंग की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता, क्योंकि लड़के को फोन कर बुलाया गया है, फिर लड़की के साथ उसकी हत्या की गई है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद केस सुलझना शुरु हो जाएगा। UP Policeआपको बता दें कि मृतक युवक मोहन के घर वाले रेनू के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं, उनका कहना है कि लड़की ने फोन कर उनके बेटे को बुलाया था।

Source-http://indiabeyondnews.com/viral/up-sultanpur-crime-news-0518/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here