यूपी में दिल दहला देने वाली वारदात, मंगेतर से मिलने पहुंची लड़की को गिफ्ट के बदले मिला बेरहम मौत

0
53

यूपी पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। 

यूपी के कौशाम्बी जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक किशोरी को शादी से पहले अपने होने वाले पति से मिलना महंगा पड़ गया। उस लड़की को मंगेतर से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। किशोरी लड़की का शव गांव के बाहर क्षत-विक्षत हालत में मिला है। हत्या करने वाले ने लड़की के कान और जीभ भी काट दिये हैं, आंखें फोड़ दी है, साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर चोट के निशान हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
घटना के बाद से परिवार के साथ-साथ पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद चीजें साफ होनी शुरु हो जाएगी।

कहां का है मामला ?
आपको बता दें कि ये मामला कौशाम्बी को कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव का है, इस गांव के मुन्ना लाल के घर में कुछ दिनों बाद बेटी की शादी होने वाली थी, noida gang rapeलेकिन वहां मातम पसरा हुआ है। परिवार के लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि जिससे उनकी बेटी की शादी होने वाली थी, उसी ने इतनी बेरहमी से उनकी बेटी का हत्या कर दी।

  • मंगेतर ने फोन कर बुलाया

मृतक लड़की के घर वालों ने बताया कि बेटी की शादी पास के ही गांल भदवा के युवक सीतासरण से तय की थी, रविवार रात अचानक ही युवक ने किशोर को फोन किया और मिलने के लिये बुलाया। Dead Bodyमंगेतर से मिलने लड़की अकेले ही गांव के बाहर चली गई। घर वालों को भी लगा कि मंगेतर ने किसी काम से बुलाया होगा, इसलिये जाने से नहीं रोका और ना ही किसी साथ में भेजा ।

प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान
सुबह गांव के बाहर लड़की की लाश क्षत-विक्षत हालत में पड़ी थी, जिसके बाद गांव के कुछ लोग पीड़िता के घर पहुंचे। मौका-ए-वारदात की तस्वीर देख हर कोई सन्न था। Dead Bodyउन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। कि कोई इतनी बेरहमी से किसी की हत्या कैसे कर सकता है। हत्यारों ने लड़की की आंखें फोड़ दी थी, कान और जीभ काट लिये थे। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे, प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर चोट के निशान थे।

गांव वालों ने दी पुलिस को सूचना
गांव वाले सुबह-सुबह वहां से गुजर रहे थे, उन्होने ही पीड़िता के घर वाले और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, UP Policeशव के साथ की गई दरिंदगी को देख पुलिस भी हैरान थी। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, पुलिस ने कहा कि उन्हें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद वो मामले में जांच को आगे बढ़ाएंगे।

मंगेतर गिरफ्तार
पीड़िता के घर वालों के बयान के आधार पर पुलिस ने मंगेतर सीतासरण को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ जारी है। UP Policeपोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि शुरुआती जांच में सामूहिक दुष्कर्म का शक नहीं है, हालांकि पूरी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। पुलिस ने मेडिकल टीम से कहा है कि इस दिशा में गंभीरता से जांच कर रिपोर्ट सौंपे। पुलिस मंगेतर से इस हत्याकांड के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

Source:-http://indiabeyondnews.com/viral/up-kaushambi-crime-news-0418/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here