जान देने से पहले महिला ने पति को फोन कर कहा, अपना ध्यान रखना, जा रही हूं

0
108

पुलिस ने मंगलवार को महिला का पोस्टमॉर्टम करा शव घर वालों को सौंप दिया है। रेखा की बहन और दूसरे परिजनों ने पति बजरंग पर आरोप लगा रही है।

New Delhi, Apr 26 : उज्जैन के सेठीनगर स्थित विध्यांचल एकेडमी स्कूल की संचालिका 45 वर्षीय रेखा गौड़ ने पारिवारिक विवाद में जहर खाकर खुदकुशी कर ली। महिला ने जहर खाने के बाद भांजी और अपने पति को फोन कर कहा कि जल्दी से घर आ जाओ, मैं हमेशा के लिये दूर जा रही हूं, इतना कहने के बाद महिला ने फोन काट दिया। फिर पति और रिश्तेदार जब घर पहुंचे, तो वो लोग महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर देर रात उसकी मौत हो गई।


क्या है मामला ?
उज्जैन के इंदिरानगर निवासी 45 वर्षीय रेखा गौड़ ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। दरअसल रेखा के पति का नाम बजरंग है, और वो उनकी दूसरी पत्नी थी। suicideपहली पत्नी से 20 साल पहले तलाक होने के बाद बजरंग ने रेखा से शादी की थी। दोनों खुशमिजाजी से जीवनयापन कर रहे थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, रेखा ने पारिवारिक विवाद की वजह से ही अपनी जान दी है।


पारिवारिक विवाद
रेखा के परिचितों ने जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के दौरान बताया कि बजरंग और पहली पत्नी के दो बच्चे हैं। बजरंग का पहली पत्नी से 20 साल पहले तलाक हो चुका था,Dead Bodyजिसके बाद उन्होने रेखा गौड़ से शादी की। पिछले कुछ दिनों से बजरंग पहली पत्नी और बच्चों के संपर्क में था, इसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। रेखा ने गुस्से में जहर खाकर अपनी जान दे दी।


पहली पत्नी के पास जाने लगा था पति
बजरंग की पहली पत्नी से दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी भी है, जिसकी शादी के लिये रिश्ता तलाशने में बजरंग एक बार फिर से पहली पत्नी के पास आने-जाने लगा था।poison इसी बात को लेकर रेखा नाराज थी। रेखा के अनुसार बजरंग और पहली पत्नी के बीच नजदीकियां बढ रही थी, उसने पति को वहां जाने से मना किया था, इसके बावजूद वो पहली पत्नी के घर जाते थे।

जहर खाने के बाद किया फोन
सोमवार शाम करीब 6 बजे रेखा गौड़ ने जहर खा लिया। फिर उसने सबसे पहले इंदिरानगर में ही रहने वाली भांजी प्रियांशी और उसके बाद अपने पति बजरंग को फोन किया। Rekha Gaurदोनों को बताया कि उसने जहर खा लिया है, जल्दी से आ जाओ, अब वो ज्यादा देर इस दुनिया में नहीं रहने वाली है, जिसके कुछ देर बाद ही पति और दूसरे रिश्तेदार घर पहुंच गये।

पति पर लगा रहे आरोप
पुलिस ने मंगलवार को महिला का पोस्टमॉर्टम करा शव घर वालों को सौंप दिया है। रेखा की बहन और दूसरे परिजनों ने पति बजरंग पर आरोप लगा रही है, suicide1कि पति महिला के साथ मारपीट करता था, वो उसे लगातार प्रताड़ित करता था, इसी वजह से उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस कर रही जांच
मध्य प्रदेश पुलिस के एसआई मनीष दूबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, घर के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।mp policeफिर एक बार और जाकर पुलिस कमरे की तलाशी करेगी, महिला के पति ने पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह ही सुबह दोनों घर पर थे। पति रेखा से कुछ देर में वापस आने की बात कह घर से बाहर निकला था, तभी ये हादसा हो गया।

Source:-http://indiabeyondnews.com/viral/ujjain-women-crime-news-0418/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here