3 साल के मासूम की लाश को नोंच रहे थे कुत्‍ते, मां को पता चला तो उठाया ऐसा कदम, पिता के भी उड़े होश

0
54

खेत में पड़ी मासूम की लाश, जिसे कुत्‍ते ना जाने कब से नोंच रहे थे । इलाके के लोगों की नजर जब इस मंजर पर पड़ी तो आंखें हैरत से भर गईं । आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई ।

लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के गढ़ी पीर खां राजा के एक खेत में 3 साल के मासूम की लाश को सुबह कुत्‍ते नोंचते हुए देखे गए । संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी इस बच्‍चे की लाश को देखकर इलाके के लोग हैरत में पड़ गए । घटना की सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम का शव कब्‍जे में लिया और पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी कि ये बच्‍चा किसका है । घटना ठाकुरगंज की ही बताई जा रही है, बच्‍चे के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है ।


शादी में आया था बच्‍चा
जांच में पता चला है, देर शाम पारा थाना इलाके से एक परिवार ठाकुरगंज आया हुआ था, शादी समारोह में शामिल होने । शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे के बाद से बच्चा समारोह से अचानक गायब हो गया । बच्‍चे को असपास बहुत ढूढ़ा गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है । परिवार वालों ने ही थाने में बच्‍चे के गायब होने की रिपोर्ट लिखाई थी । शनिवार सुबह बच्‍चे का शव खेतों में पड़ा मिला


बच्‍च्‍े की मां ने लगाए अपने पति पर आरोप
बच्‍चे के शव का पता लगते ही उसके परिजनों को बुलाया गया । बच्‍चे की मां ने इसके लिए अपने ही पति यानी कि बच्‍चे के पिता को आरोपी ठहराया है । उसका आरोप है कि पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसने उनके खिलाफ शिकायत भी की है । उसके मुताबिक उन दोनों ने ही मिलकर बच्‍चे की हत्‍या की है । बच्चे की मां के आरोपों के बाद पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है । शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है ।


हत्‍या या मौत, पीएम रिपोर्ट का इंतजार
बच्‍चे की मौत किन परिस्थितियों में हुई इस सबका पता तो पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही चलेगा । मौके पर पहुंचे एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक घटना की जांच की जा रही है । बच्‍चे की मां के आरोपों की भी जांच की जा रही है । मामले में जो भी उचित होगा वो कदम उठाया जाएगा । दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना ही उनकी प्राथमिकता है । आखिर सवाल एक मासूम की मौत का है ।

Source:-http://indiabeyondnews.com/viral/lucknow-kid-murder-mother-allegation-on-his-father-0418/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here