Monday, September 21, 2020
Home Fashion New Look 2017 खुद को भगवान् बता इन दो रेपिस्ट बाबाओं ने देश के कई...

खुद को भगवान् बता इन दो रेपिस्ट बाबाओं ने देश के कई करोड़ लोगों को लूट कमाए खरबों

0
661

नई दिल्ली: देश के तमाम बाबा देश की जनता को उल्लू बनाकर अरबों खरबों के मालिक बन गए हैं। ये बाबा ऐसे ऐसे ढोंग करते थे जिसे देख जनता इन्हे अपना सब कुछ मानने लगती थी। ये ढोंगी बाबा खुद को भगवान् बताने लगे थे लेकिन इनके कारनामे शैतानों से भी ज्यादा गिरे हुए हैं। 2017-18 आपरेशन ढोंगी बाबा के नाम से जाना जाएगा। कई बाबा कलयुगी निकले जिनमे दो बड़े बाबाओं को सजा हुई। राम रहीम और आसाराम वहाँ पहुँच गए जहां इनकी जगह थी। इन दोनों बाबाओं ने अरबों के साम्राज्य खड़े किये। ये बलात्कारी खुद को भगवान् बताते थे और दोनों ढोंगियों के कई कई करोड़ भक्त थे।
अब आसाराम को पूरी जिंदगी जेल की सलाखों के पीछे गुजारनी पड़ेगी। आसाराम को अपनी शिष्या के साथ यौन शोषण के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। राम रहीम भी ऐसी ही काण्ड के लिए जेल में हैं।

अदालत के फैसले से पहले तक आसाराम को जेल में घर का बना खाना भी मिल जाता था , इसके अलावा घर से आए कपड़े भी पहन सकता था। इसी वजह से अभी तक आसाराम की जो भी तस्वीरें सामने आ रही थी उसमें वह जेल के कपड़ों में नहीं बल्कि कुछ उसी तरह के कपड़ों में नजर आ रहा था जिन कपड़ो में वह इससे पहले कभी प्रवचन देते हुए तो कभी अपने अनुयायियों के बीच में नजर आता था। साथ ही अक्सर सर पर एक टोपी होती थी। अब आसाराम जेल के कपड़ों में दिखेगा। जिस राम रहीम के भक्त अब उसे भूलने लगे हैं इसी तरह अब आसाराम के भक्त भी धीरे धीरे इसे भूल जाएंगे। इन दो बड़े रेपिस्ट बाबाओं का द एन्ड हो गया।

Source:-http://haryanaabtak.com/featured/asaram-ram-rahim-rape-case/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here