सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे आमिर खान… गार्ड ने घर में घुसने नहीं दिया…

0
346

अप्रैल फूल दिवस पश्चिमी देशों में हर साल पहली अप्रैल को मनाया जाता है। कभी-कभी ऑल फूल्स डे के रूप में जाना जाने वाला यह दिन, 1 अप्रैल एक आधिकारिक छुट्टी का दिन नहीं है लेकिन इसे व्यापक रूप से एक ऐसे दिन के रूप में जाना और मनाया जाता है जब एक दूसरे के साथ व्यावाहारिक मजाक और सामान्य तौर पर मूर्खतापूर्ण हरकतें की जाती हैं। लेकिन बॉलीवुड में तो  ऐसे किस्से बहुत देखने और सुनने को मिलते है। जरुरी नहीं 1 अप्रैल हो।

इसमें से एक आमिर खान और सौरव गांगुली का है। बात 2009 की है, आमिर खान दिसंबर 2009 में सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित घर पहुंचे थे, इसी दौरान उन्हें सिक्युरिटी पर्सन्स ने अंदर नहीं घुसने दिया था। दरअसल आमिर उन दिनों अपनी फिल्म थ्री-इडियट्स का प्रमोशन करते हुए रूप बदलकर देशभर में घूम रहे थे। इसी दौरान वे सौरव गांगुली के घर भी वेश बदलकर पहुंचे थे।

आमिर, सौरव के घर से काफी पहले उतर गए थे और रास्ता पूछते हुए उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने गेट पर मौजूद सिक्युरिटी पर्सन्स के सामने दादा से मिलने की इच्छा जताई। आमिर के बदले गेटअप को देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं सके और उन्होंने आमिर को घर के बाहर से ही लौटा दिया। उन्होंने आमिर से कहा कि दादा घर पर नहीं हैं, और ये कहकर उन्हें चलता कर दिया।

लेकिन इसके बाद भी आमिर वहां से नहीं गए और गांगुली के आने का इंतजार करते रहे। आमिर का इंतजार तब खत्म हुआ, जब देर रात गांगुली अपने घर पहुंचे। इसके बाद आमिर अपने रियल लुक में उनसे मिले। सौरव उन्हें अपने साथ घर के अंदर ले गए। इस दौरान आमिर के साथ उनकी वाइफ किरण राव भी थीं।

Source:-https://www.sanjeevnitoday.com/sports/aamir-alcanz-a-encontrar-a-sourav-ganguly–el-guardia-de-seguridad-se-neg-a-entrar-a-la-casa/01-04-2018/140380

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here