सलमान को ‘काले हिरण’ का खतरा, 5 अप्रैल को आएगा बड़ा फैसला

0
264
salman-blackbuck_1522234360
salman-blackbuck_1522234360

फिल्म अभिनेता सलमान खान एवं अन्य फिल्मी सितारों से जुड़े बहुचर्चित काला हिरण शिकार प्रकरण में आखिरकार अब फैसले का समय आ गया है। जोधपुर की कोर्ट ने सभी पक्षों की बहस पूरी होने बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है और फैसला सुनाने के लिए 5 अप्रैल की तारीख तय कर दी है। करीब बीस साल से जारी इस मामले में सलमान, सैफ अली खान, तब्बू व सोनाली बेंद्रे को जेल होगी या राहत मिलेगी, फैसले में सामने आ जाएगा। मामले में लगी धाराओं में अधिकतम छह साल की सजा का प्रावधान है।

जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिट्रेट देवकुमार खत्री की अदालत में बुधवार को कांकाणी गांव में दो काले हिरण का शिकार करने के बीस वर्ष पुराने मामले में सभी पक्षों की बहस पूरी हो गई। बहस के अंतिम दिन अदालत में लोक अभियोजक भवानी सिंह ने बचाव पक्ष के वकीलों द्वारा उठाए गए सवालों पर तर्कों व तथ्यों के आधार पर जवाब दिया। बहस पूरी होने के बाद अदालत ने कहा कि फैसला पांच अप्रेल को सुनाया जाएगा। इस दौरान सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत सहित सैफ अली खान, नीलम, तब्बू व सोनाली के वकील कोर्ट में उपस्थित रहे। इस मामले में सलमान के साथ ही सैफ अली खान, नीलम, तब्बू व सोनाली बेन्द्रे और दुष्यन्त सिंह सहआरोपी हैं।

Source:-https://www.amarujala.com/india-news/salman-khan-gets-jail-or-relief-in-decision-making-case-under-blackbuck-poaching-case

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here