कंगना रनोट ने इस अंदाज में मनाया अपना बर्थ डे, बॉलीवुड को मिली सीख

0
304

कंगना रनोट 31 साल की हो गई हैं। उन्होंनेकुछ खास अंदाज में अपना बर्थ डे मनाया है। इसके लिए वो अपने मनाली स्थित घर गई और कुछ इस तरह सेलेब्रेट किया।

कंगना रनोट ने अपनी जन्मदिन अलग ही अंदाज में मनाया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कंगना अपना बर्थडे मनाली में अपने नए घर पर सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ उनका परिवार था।  इस मौके को खास बनाने के लिए कंगना ने 31 पेड़ लगाए। हालांकि, वो ये पेड़ पिछले कुछ सप्ताह से लगा रही थीं।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें
कंगना रनोट की बहन रंगोली ने ट्विटर पर उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “अपने बर्थडे पर हमारी लिटिल क्वीन ने खुद को ग्रीन प्लेनेट गिफ्ट किया है।” कंगना कुछ दिन पहले ही दिल्ली में एक आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात के बाद ही मनाली पहुंची थीं। पीएम से मुलाक़ात के बाद की फोटोज भी कंगना की बहन रंगली ने ट्विटर पर शेयर की थी।चर्चा में आई थी कंगना
हाल ही में कंगना तब भी चर्चा में रही थीं, जब उनपर एडवोकेट रिजवान सिद्दिकी के जरिए ऋतिक रोशन की कॉल डिटेल निकलवाने का आरोप लगा था। हालांकि,खुद कंगना ने इसे गलत बताया था। कंगना फिलहाल डायरेक्टर कृष की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उन्हें झांसी की रानी के रोल में देखा जाएगा।

ऋतिक की तरफ से ढाई पेज का खत
उधर ऋतिक की तरफ से ढाई पेज की एक चिट्ठी सोशल मीडिया र डाली गई है। कंगना का नाम लिए
बिना उन्होंने इस चिट्ठी में अपने और कंगना के साथ किसी तरह का कोई संबंध होने से इनकार किया है। इस चिट्ठी में लिखा, ‘सच ये है कि मैं सवाल करने वाली महिला से अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिले हैं। उन्होंने लिखा है हमने साथ काम किया लेकिन मैं उनसे निजी तौर पर कभी नहीं मिला।

चिट्ठी में लिखई बड़ी बातें
उन्होंने इस चिट्ठी में कंगना का नाम नहीं लिया, बल्कि एक महिला के नाम का ही जिक्र किया है। अब
आपको बताते हैं कि इस चिट्ठी में उन्होंने क्या लिखा है। ऋतिक ने लिखा है कि ‘मैंने क्रिएटीविटी, प्रॉडक्टिविटी का रास्ता चुना। जो चीजें इससे जुड़ी नहीं थीं, मैंने उन्हें इग्नोर करने की हमेशा कोशिश की और अलग हट गया। मुझे लगता है सही रास्ते पर चलना ही सबसे अच्छा तरीका है।

इग्नोर करना खतरनाक
लेकिन कभी-कभी कुछ चीजों को इग्नोर करना घातक हो जाता है, और इस बार ये ही सिचुएशन मेरे लिए घातक हो गई है। मीडिया भी इस मामले को जाने नहीं देना चाहती है। मैं इस मामले में किसी भी हाल में शामिल नहीं हूं। मुझे इस बहसबाजी में खींचा गया है। उन्होंने आगे लिखा है कि सच ये है कि हमने साथ काम किया लेकिन मैं पूरी जिंदगी में उस महिला से कभी प्राइवेट तरीके से नहीं मिला।

आरोपों पर ये कहा
ये समझिए कि मैं खुद पर लगे आरोपों से नहीं लड़ रहा हूं, या एक अच्छे इंसान’ की इमेज बनाने की कोशिश नहीं है। मुझे अपनी गलतियों का अंदाजा है। मैं तो इससे भी भयानक चीजों से खुद को बचा रहा हूं। ये दुखद है कि मीडिया में कुछ ही ऐसे लोग हैं जो सच जानने में रुचि रखते हैं। महिलाएं हमेशा से पुरुषों के हाथों प्रताड़ित होती आई हैं, ये देखकर मुझे दुख होता है कि कैसे कोई शख्स ऐसे हो सकता है।

Source:-http://indiabeyondnews.com/bollywood/kangna-ranaut-celebrate-her-birthday-in-this-style-0318/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here