वैलेंटाइन डे पर अपने हथियार को I Love You बोलने वाले सेना के जवान की होने लगी जमकर तारीफ़

0
367

नई दिल्ली: 14 फरवरी को वैनेटाइन डे था जिसके बाद कल दिन भर देश के बड़े बड़े टीवी चैनलों ने दिखाया कि सलमान में किसके साथ वैलेंटाइन डे मनाया, दीपिका ने किसके साथ और अन्य अभिनेताओं ने किसके साथ, कई कई घंटे के प्रोग्राम चले लेकिन सोशल मीडिया पर देश के अभिनेताओं से ज्यादा सेना के एक जवान की तारीफ़ हो रही है। दिल हर इंसान के होता है और जहां प्यार मुहब्बत की बात आये तो हर कोई उसे बहुत याद करता है जिससे वो सच्चा प्यार करता है। वैलेंटाइन डे के दिन भारतीय सेना का एक जवान अपने आपको रोक नही पाया और इस दिन को कुछ इस अंदाज में मनाया कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हो गई।

लोग इस जवान की फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं. वैसे इस फोटो को देखने के बाद आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे। सेना का ये जवान अपने हथियार को फूल देकर शायद आई लव यू बोल रहा है। इसी हथियार से जवान देश की रक्षा करते हैं और देश सलामत रहता है। जवान ने इशारों ही इशारों में बहुत बड़ी बात कह दी है। समझने वाले समझ सकते हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर सेना के सभी पेज पर, पुलिस के कई पेज पर शेयर किया गया है। लोग लगातार इसे शेयर कर रहे हैं।

Source:-http://bptmedia.com/2018/02/14/valentines-day-haryanas-industrialist-who-reached-the-old-age-of-flowers-with-flowers-of-gulab-won-all-hearts/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here