जल्लादों की तरह मासूम बेटे को पीटता रहा बाप, वीडियो बनाती रही बेरहम माँ: देखें

0
118

नई दिल्ली: अगर आप अपने बच्चे को एक थप्पड़ मार दें तो आपकी पत्नी से नहीं रहा जाएगा और वो अपने बेटे को बचाने के लिए आपसे भिड़ सकती है लेकिन हर माँ का दिल एक जैसा नहीं होता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमे एक पिता अपने मासूम बच्चे को बुरी तरह पीट रहा है और बच्चे की बेरहम माँ वीडियो बनाने में मस्त है। एक बार भी बच्चे को बचाने के लिए उसने आवाज नहीं लगाईं। वीडियो के बारे में जांच पड़ताल करने पर अभी तक सूत्रों द्वारा जो पता चला है उसके मुताबिक़ वीडियो बेंगलुरु का है।

वीडियो बनाने वाली बच्चे की माँ का कहना है कि उसने घटना का वीडियो इसलिए बनाया, ताकि वह भविष्य में बच्चो को इसे दिखाकर डरा सके और शैतानी करने से रोक सके। वीडियो बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी का बताया जा रहा है।

बेटे की पिटाई करते हुए पिता महेंद्र कह रहा है कि तुम्हें कितनी बार झूठ नहीं बोलने को कहा है। इसके बाद वो चार्जर के तार से उसे पीटना शुरू कर देता है। 10 साल का मासूम रोता-गिड़गिड़ाता है और माफी मांगता है। मगर, पिता का गुस्सा शांत नहीं होता और वो बच्चे को उठा-उठा कर कई बार बेड पर पटकता है। देखें वीडियो दिल दहल जाएगा।

Source:-http://haryanaabtak.com/featured/father-beat-son-video-gone-viral/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here