FilmWrap: पटौदी में छोटे नवाब के B’day का जश्न, हिना-शिल्पा बने दोस्त

0
277

aajtak.in [Edited by: वंदना यादव]

नई दिल्ली, 20 दिसंबर 2017, अपडेटेड 19:18 IST

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर का पहला बर्थडे पटौदी में मानाया जा रहा है. वहीं बिग बॉस 11 में हिना खान और शि‍ल्पा शि‍ंदे के बीच दोस्ती हो गई है. बॉलीवुड और टीवी की ऐसी मजेदार खबरें पढ़ें एक ही जगह…

पटौदी पैलेस में तैमूर का नवाबी लुक, खान परिवार के साथ दिखे ‘कपूर्स’

सबसे छोटे पटौदी ‘नवाब’ तैमूर आज (20 दिसंबर) को 1 साल के हो गए हैं. तैमूर का पहला बर्थडे रॉयल तरीके से पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट करने के लिए करीना और सैफ अली खान परिवार समेत पहुंचे हैं. करीना कपूर ने बर्थडे बॉय तैमूर की इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की वो बहुत दिलचस्प है. कुर्ते में गॉगल्स पहने तैमूर का नवाबी अंदाज काति‍लाना है. ना सिर्फ करीना बल्कि तैमूर की मासी करिश्मा कपूर ने भी तैमूर के साथ मस्ती करते हुए एक क्यूट तस्वीर शेयर की है.

BIGG BOSS का सबसे बड़ा यू टर्न हिना-शि‍ल्पा में दोस्ती, अर्शी को जलन

बिग बॉस का घर सरप्राइज और शॉक न्यूज से हमेशा चर्चाओं में रहता है. बिग बॉस के नोमिनेशन को लिए गए बड़े फैसले से घर में सदस्यों में जो बदलाव आया है उस पर यकीन नहीं हो रहा. हिना को छोड़ सब नोमिनेट हो चुके हैं. इसी के साथ घर में नई नई जोड़‍ियां बनती नजर आ रही हैं. इस सीजन का सबसे बड़ा यू टर्न तो अब देखने को मिलने वाला है जब सबसे बड़ी दुश्मन जोड़ी दोस्ती में बदलने वाली है. जाने कौन है घर के ये नए दोस्त. फैन्स को ये जानकार हैरानी होगी कि शि‍ल्पा शिंदे और हिना खान में दोस्ती होती नजर आ रही है. बिग बॉस के अनसीन एपिसोड में इन दोनों कंटेस्टेंट की करीबियां देखने को मिली. हिना खान शि‍ल्पा के साथ बात करती नजर आईं. यहां तक कि दोनों विलेज टास्क के दौरान विशाल डडलानी की साथ में चुटकी लेती दिखीं.

Box Office: फुकरे रिटर्न्‍स ने लागत से दोगुना कमाए, ट्रेड पंडित भी हैरान

फुकरे रिटर्न्स बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट कॉमेड सीरीज में शामिल हो चुकी है. कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब देखना है कि क्या इस हफ्ते ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाएगी या नहीं?भारत में बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों की फैन फॉलोविंग खूब रही है. यही वजह हैं कि एक कॉमेडी फिल्म की चार-चार सीरीज रिलीज हो रही हैं. बात करें फुकरे फिल्म की दूसरी सरीज फुकरे रिटर्न्स की तो ये फिल्म पिछले पार्ट से भी ज्यादा हिट साबित हुई है. क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद इस फिल्म में मास अपील नजर आई और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में कामयाब रही.

फ्लाइट में जायरा वसीम से छेड़छाड़ मामला, आरोपी को मिली जमानत

दंगल फेम यंग एक्‍ट्रेस ने एक सप्ताह पहले विस्तारा एयरलाइन के एक सहयात्री पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्‍ट्रेस ने आरोपी विकास सचदेवा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. खबर है कि न्यायालय ने आरोपी को जमानत दे दी है. ये जमानत 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर मिली है. बता दें कि आरोपी और उसकी पत्नी ने एक्ट्रेस के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था.

सलमान की वजह से नहीं मिलेगा बिग बॉस को एक्सटेंशन, ये है वजह

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान खान के शो बिग बॉस को दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिलने वाला है. जिसपर आखिरी फैसला सलमान लेने वाले थे. लेकिन आ रही खबर के मुताबिक मालूम पड़ता है कि सलमान शो को दो हफ्ते और खींचने के मूड में नहीं हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान इन दिनों रेस-3 की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में उनके लिए बिग बॉस को एक्सट्रा टाइम देना मुश्किल होगा.

Source:-https://aajtak.intoday.in/story/filmwrap-dont-miss-top-5-news-bollywoodbigg-boss-11-shilpa-shinde-hina-khan-tamiurs-birthday-20-december-2017-tmov-1-972557.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here