बचपन में ऐसी दिखती थी सपना चौधरी, मां ने दिखाए बेटी के बचपन के फोटो

0
33

टेलीविजन शो बिग बॉस से डांसर सपना चौधरी बाहर हो गई। सपना के बाहर होने पर उसकी मां नीलम चौधरी को दुख है।

बिग बॉस से डांसर सपना चौधरी बाहर हो गई। सपना के बाहर होने पर उसकी मां नीलम चौधरी को दुख है। वे कयास लगाए बैठी थीं कि सपना चौधरी जरूर बिग बॉस जीतेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इस मौके पर DainikBhaskar.com से बात करते हुए नीलम चौधरी ने सपना के बचपन की फोटो शेयर की और उससे जुड़ी बहुत सी बातें भी बताई…

– सपना की मां नीलम चौधरी ने बताया कि सपना को बचपन से ही डांस और सिंगिंग का शौक था। वह अकसर स्कूल में आयोजित होने वाले प्रोग्राम में हिस्सा लेती थी। कई बार उसने इनाम भी जीते। सपना बचपन से ही कहना मानने वाली बच्ची थी। नीलम चौधरी बताती है कि वह बचपन में बिल्कुल भी जिद्दी नहीं थी। मैं जो भी कहती थी सपना आराम से मान जाती थी। तीन बहनों में सबसे छोटी होने के कारण उसे बहुत लाड प्यार से पाला है।

मां ने सिखाई सिंगिंग
– सपना चौधरी की मां खुद भी सिंगर रही है। उन्होंने ही सपना को सिंगिंग सिखाई। सिंगिंग के बाद सपना ने डांस सीखा और इतनी पॉपुलैरिटी गेन की।

लाल, सफेद और ब्लैक रंग पसंद है सपना को

– नीलम ने बताया कि सपना को लाल, सफेद और ब्लैक रंग पसंद है। उसकी अलमारी में रखी ज्यादातर ड्रेस इसी रंग की है। सपना सूट के डिजाइन खुद पसंद करती है और फिर डिजाइन करवाती है।

सुबह 6 बजे उठ जाती है सपना
– नीलम चौधरी बताती है कि सपना सुबह 6 बजे उठ जाती है। वह किसी डांस प्रोग्राम से भले ही लेट पहुंचे लेकिन जल्दी उठकर एक्सरसाइज जरूर करती है। सपना ने घर में ही जिम बना रखा है, जहां वह हररोज एक्सरसाइज करती है।

खाने में शाही पनीर पसंद है सपना को
– मां नीलम चौधरी ने बताया कि सपना को खाने में शाही पनीर पसंद है। वह खुद भी अच्छा खाना बनाती है और जब वह कोई प्रोग्राम करके आती है तो मैं भी उसे शाही पनीर बनाकर खिलाती हूं।

कौन हैं सपना
– सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
– 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
– सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

source:-https://www.bhaskar.com/harayana/panipat/news/c-85-big-boss-first-time-see-dancer-sapna-chaudhary-childhood-photos-pa0345-NOR.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here