गुरुग्राम में खुला पहला थीम म्यूजिक फूड प्लेस

0
41

गुरुग्राम। गुड़गांव में खुले नवीनतम रेस्टो-बार सेंट्स ‘एन’ सिनर्स में उम्दा संगीत के साथ-साथ शानदार कलीनरी और बेवेरेज अनुभव हासिल किया जा सकेगा। यहां कॉन्टीनेंटल, इंडियन और एशियन मैन्यू के साथ-साथ बार और लाइव म्यूजिक का जबर्दस्त मेल मिलेगा। यह मूनशाइन फूड वेंचर्स एलएलपी का पहला कलीनरी वेंचर है जिसे ग्लोबल फॉयेर मॉल में खोला गया है।

सेंट्स ‘एन’ सिनर्स में कस्टमाइज्ड इंटीरियर्स की पेशकश की गई है। बार मैन्यू को बेहद क्रिएटिव तरीके से तैयार किया गया है और यहां शानदार फूड के साथ-साथ अपनी तरह के उम्दा बेवेरेज उपलब्ध कराए गए हैं।

इस अवसर पर सेंट्स ‘एन’ सिनर्स के संस्थापक विशाल आनंद ने कहा कि मुझे गुड़गांव और एनसीआर में गॉरमे एवं म्यूजिक के कद्रदानों के लिए इस नई पहल को पेश करते हुए बेहद खुशी है। हमारा नजरिया अपने मेहमानों को शानदार अनुभव दिलाने का है।

ऐसी कोई जगह नहीं है जहां कल्ट म्यूज़िक थीम को पसंद न किया जाता हो और हम पॉप एंड रॉक के दीवानों के लिए अब एक और मंजिल लेकर आए हैं। हमारे क्लासिक मैन्यू में बेवेरेजेस और फूड की विस्तृत वैरायटी है जो एक-दूसरे को संपूर्णता देंगे।

अपनी योजनाओं को साझा करते हुए आनंद ने कहा कि हम टियर 1 और टियर 2 शहरों पर केंद्रित करना चाहते हैं और 2018 के अंत तक हमारा इरादा कम से कम 3-4 और आउटलेट्स खोलने का है। हम आने वाले समय में और भी नए फूड एवं म्यूजिक कन्सेप्ट्स अपने उन मेहमानों के लिए पेश करते रहेंगे जो सिर्फ और सिर्फ सर्वश्रेष्ठ ही चाहते हैं।

source:-https://www.sabguru.com/first-theme-based-music-food-place-opens-in-gurugram/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here