‘बिग बॉस 11’ में कपिल शर्मा की एंट्री से कलर्स पर कमबैक की सुगबुगाहट, पढ़िए पूरी ख़बर

0
29
तस्वीर का रुख़ साफ़ होने के लिए फिरंगी की रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा, जो 24 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

मुंबई। स्टैंड अप कॉमेडियन और शो होस्ट कपिल शर्मा की दूसरी फ़िल्म ‘फिरंगी’ इसी महीने रिलीज़ होने वाली है और आज कल वो इसके प्रमोशंस में जुटे हैं। फ़िल्म प्रमोशन के लिए कपिल अलग-अलग चैनल्स के टीवी शोज़ में जा रहे हैं। इसी क्रम में कपिल ‘बिग बॉस 11’ के 11 नवंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में बतौर ख़ास मेहमान नज़र आने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में फ़िल्म प्रमोशन के लिए सेलेब्रिटीज़ का जाना आम बात है। इससे पहले आपने ‘गोलमाल अगेन’ की टीम को इस शो में फ़िल्म को प्रमोट करते देखा होगा, लेकिन कपिल का शो में जाना मायने रखता है और इसके पीछे जो वजह है, उसे जानकर आप भी ऐसा ही सोचेंगे। जैसा कि आप जानते हैं, ‘बिग बॉस’ का प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाता है। वही चैनल, जिस पर कभी कपिल शर्मा का अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ आता था। ये शो बेहद सक्सेसफुल रहा था, मगर कुछ कारणों के चलते ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद कर दिया गया, जिसको लेकर चैनल के साथ कपिल के रिश्ते बिगड़े भी थे। हालांकि दोनों तरफ़ से इसको लेकर कभी कोई कड़वाहट सार्वजनिक तौर पर ज़ाहिर नहीं की गयी थी।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान 2019 की ईद पर देंगे हिंदुस्तान को तोहफ़े में देंगे भारत

कपिल बाद में अपना शो लेकर कलर्स के प्रतिद्वंद्वी चैनल सोनी टीवी पर चले गये थे, जहां ये ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से प्रसारित होने लगा। हालांकि नए शो के साथ वो पिछली कामयाबी दोहरा नहीं सके। सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई। पूरी टीम टूटी। कुछ अर्सा पहले सोनी टीवी पर भी कपिल का शो स्थगित कर दिया गया। वजह बताई गयी कपिल की बीमारी। बहरहाल, इतना सब होने के बाद कपिल अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने कलर्स के शो ‘बिग बॉस’ में जा रहे हैं। माना जा रहा है कि सलमान ख़ान के साथ अच्छे रिश्तों के चलते ये संभव हो पाया है। अपनी फ़िल्मों को प्रमोट करने सलमान कपिल के कॉमेडी शो में जाते रहे हैं। एक अनुमान ये भी है कि कपिल कहीं कलर्स पर वापसी की तैयारी तो नहीं कर रहे हैं और ये रास्ता ‘बिग बॉस 11’ से होकर जाता है।

यह भी पढ़ें: क्या राजनीति के जौहर से बच पाएगी पद्मावती, ये 5 फ़िल्में भी हुईं सियासत की शिकार

पिछले दिनों ख़बर भी आयी थी कि कपिल ने अपने नाराज़ पार्टनर सुनील ग्रोवर के साथ नया शो लाने के संकेत दिये हैं। बहरहाल, अभी तो ये क़यासबाज़ी ही कही जाएगी। तस्वीर का रुख़ साफ़ होने के लिए फिरंगी की रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा, जो 24 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। ब्रिटिश हुकूमत के दौर में सेट इस कहानी में कपिल एक ऐसे नौजवान के किरदार में नज़र आएंगे, जो अंग्रेजी हुकूमत को ग़लत नहीं मानता।

By Manoj Vashisth
source:-http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-kapil-sharmas-comedy-show-to-return-to-colors-speculations-rife-as-he-enters-bigg-boss11-17012406.html?Src=ENT-P1-ART

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here