PM मोदी के बुलेट प्रुफ टेंट में रुकीं विद्या बालन, आर्मी जवान पर लगाया ये आरोप

0
149

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटीं हुई हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या भुज के रण उत्सव में शामिल हुईं। देखते ही देखते यहां भीड़ का हुजूम उमड़ा पड़ा। विद्या ने यहां चांदनी रात में नंगे पैर रेत पर सैर का मजा लिया। बड़ी बात ये है कि इस उत्सव में शामिल होने के लिए विद्या को गुजरात ट्यूरिज्म की और से स्पेशल टेंट मुहाया कराया गया जिसमें पीएम मोदी रुकते हैं। ये टेंट बुलेट प्रुफ है और इसके अंदर एक लिविंग रूम और दो बेडरूम है।

Vidya_Balan

फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ विद्या ने यहां जमकर मस्ती भी की। उनकी ये फिल्म आने वाली 17 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस दौरान विद्या ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए अपने कॉलेज के दिनों की एक घटना को भी शेयर किया। यौन शोषण पर खुलकर बात करते हुए विद्या ने बताया कि मेरे साथ भी कॉलेज के दिनों में एक लोकल ट्रेन में शर्मनाक घटना घट चुकी है। उन्होंने बताया कि जब वो हीरोइन नहीं थी और उन दिनों लोकल ट्रेन में सफर करती थी। कॉलेज के दिनों में उन्हें चेंबूर से वीटी जाना होता था। उस समय उन्हें कोई छूता तो कोई चूंटी काट देता था। जिससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता और जोर से चिल्लाती देती थी।

आर्मी जवान को बदतमीजी करने पर लगाई फटकार…
विद्या ने बताया कि ‘जब मैं कॉलेज में पढ़ती थी, एक दिन मैं कॉलेज जा रही थी और एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और वह मेरी तरफ घूरता जा रहा था। उसकी नजर मेरे ब्रेस्ट से टिकी थी और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी। उस समय मुझे इतना गुस्सा आया कि मैं उसका सर फोड़ दो। मैं दनदनाती हुई उसके पास गई और कहा, ‘आप मेरी तरफ ऐसे क्या घूर रहे हैं? आपने मुझे देखकर आंख क्यों मारी? आप हमारे देश के जवान हैं। देश की सुरक्षा का जिम्मा आपका है आप ही मुझे आंख मार रहे हैं। ये क्या छिछोरापन है? मेरे साथ मेरी सहेली जो मेरा खींचते हुए वहां से ले जाने की कोशिश कर रही थी, मगर मैं चुप नहीं रही। मेरी फटकार के बाद आर्मी जवान का सर शर्म के मारे झुक गया।’

इसके बाद विद्या ने अपने बॉलीवुड कॅरियर को लेकर बात करते हुए कहा कि मुझे इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं, लेकन आज तक उनके साथ कास्टिंग काउच जैसी कोई घटना नहीं घटी है। बता दें कि कुछ दिन पहले विद्या ने यौन शोषण मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि लोग अब कम से कम इस मुद्दे पर खुलकर बात तो कर रहे हैं।

Source:-https://m.patrika.com/bollywood-news/tumhari-sulu-vidya-balan-stays-at-pm-modis-bullet-proof-tent-1983489/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here