Tiger Zinda Hai’ में सलमान ख़ान का दुश्मन नंबर वन है ये हैंडसम ईरानी एक्टर

0
245

मुंबई। आख़िरकार सलमान ख़ान की फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। जैसी कि उम्मीद थी, ट्रेलर ज़बर्दस्त एक्शन से लबरेज़ है। सलमान फुलफॉर्म में हैं और एक आतंकी संगठन से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। टाइगर का साथ ज़ोया यानि कटरीना कैफ़ दे रही हैं। ट्रेलर में एक और करेक्टर सबका ध्यान खींच रहा है। आतंकी सरगना अबु उस्मान, जो हिंदी सिनेमा का दर्शकों के लिए नया चेहरा है। चलिए आपको टाइगर के दुश्मन नंबर वन से इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

अबु उस्मान का किरदार निभाने वाले इक एक्टर का नाम सज्जाद डेलाफ़्रूज़ है, जो ईरानी मूल के हैं और यूएई में रहते हैं। 33 साल के सज्जाद एमबीए हैं और टीवी शोज़ के अलावा इंटरनेशनल फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं। सज्जाद कई भाषाओं के जानकार हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िंदा है के ट्रेलर में देखिए सलमान और कटरीना का ज़बर्दस्त एक्शन और रोमांस

वैसे टाइगर ज़िंदा है सज्जाद की पहली बॉलीवुड फ़िल्म नहीं है। वो अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेबी में एक बेहद छोटी सी भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने एक सीन में डॉक्टर का किरदार निभाया था। 2016 की टीवी सीरीज़ मनी, जर्नी और 2014 की अ लेटर में सज्जाद भूमिकाएं निभाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िंदा है- 44 डिग्री में कुछ ऐसी हो गयी थी कटरीना कैफ़ की हालत, देखिए तस्वीरें

इसी साल रिलीज़ हुई जैकी चैन और सोनू सूद स्टारर इंडो-चाइनीज़ फ़िल्म कुंग फू योगा में भी सज्जाद नज़र आये थे। इस फ़िल्म में सज्जाद ने एक अमीर शख़्स का किरदार निभाया था। टाइगर ज़िंदा है को अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Republic Day पर अपने इस ब्रदर से होगी अक्षय कुमार की टक्कर

Tiger Zinda Hai की कहानी एक आतंकी संगठन द्वारा 25 भारतीयो नर्सों के बंधक बनाए जाने पर आधारित है। टाइगर ज़िंदा है, इसी साल क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है। ट्यूबलाइट के बाद इस साल सलमान की ये दूसरी रिलीज़ होगी।

Source:-http://m.jagran.com/entertainment/bollywood-salman-khans-tiger-zinda-hai-to-see-irani-actor-sajjad-delafroz-as-main-villain-16990048.html?src=ctr

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here