First LOOK: ‘टाईगर’ की पहली झलक हो गई लीक.. धमाकेदार.. सुपरहिट!

0
175

2018 में आने वाली धमाकेदार सीक्वल फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर काफी बेसब्री है। टाईगर श्राफ, दिशा पटानी, प्रतीक बब्बर और शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे। बहरहाल, अब फिल्म के सेट टाईगर का लुक लीक हो चुका है।    निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने कहा था कि बागी 2 में वह टाईगर को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश करना चाहते हैं.. जैसा दर्शकों ने आज तक नहीं देखा होगा। बहरहाल, टाईगर के लुक से निर्देशक की बात सच होती दिख रही है।  अहमद खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। यह पार्ट पहली फिल्म से कहीं ज्यादा बड़ी होने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म से बॉलीवुड में नए ट्रेंड्स सेट किये जाएंगे। इसे अब तक की सबसे मंहगी एक्शन फिल्म माना जा रहा है। सबसे बड़ी एक्शन फिल्म निर्देशक इस फिल्म को इंटरनेश्नल स्तर का बनाना चाहते हैं। जिसके लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे.. खासकर एक्शन के मामले में। डाइरेक्टर अहमद खान इस सीक्वल फिल्म के लिए थाईलैंड, हांग कांग, लॉस एजिंलिस और चीन से तकनीशियन लाने वाले हैं। टाईगर का दो लुक बागी 2 में टाईगर श्राफ दो बिल्कुल अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं। एक लुक जिसमें वे छोटे बालों में नजर आएंगे.. और दूसरा लुक जहां वे बिना बालों के नजर आएंगे।

ये होंगे विलेन साजिद नाडियावाला इस फिल्म से प्रतीक बब्बर को री-लांच करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म उनका रोल काफी खतरनाक होने वाला है। प्रतीक फिल्म के लिए अगस्त से तैयारी में लग जाएंगे। दिशा का किरदार रिर्पोट्स की मानें तो.. अपनी पहली फिल्म एमएस धोनी की तरह दिशा पटानी इस फिल्म में भी हादसा का शिकार बनेंगी और मर जाएंगी। फिर टाईगर उनकी मौत का बदला लेंगे। फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि दिशा का किरदार काफी छोटा है.. लेकिन बेहद महत्वपूर्ण है। इस फिल्म की रीमेक माना जा रहा है कि बागी 2 तेलुगु फिल्म क्षणम की रीमेक होगी। पहले इस रीमेक के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ को फाइनल किया जा रहा था। फिल्म क्लैश टाईगर श्रॉफ की इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी हैं और फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज़ हो रही है। इस के साथ क्लैश हो रही है कंगना रनौत की मणिकर्णिका।

Written by:- Neeti sudha

Source:-https://hindi.filmibeat.com/news/tiger-shroff-s-look-from-baaghi-2-is-surely-mysterious-one/articlecontent-pf145810-067928.html?utm_source=/rss/filmibeat-hindi-fb.xml&utm_medium=23.192.124.197&utm_campaign=client-rss

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here