मेरी गलती से बनी ये सरकार : चौटाला

0
80

पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मेरी छोटी सी गलती के कारण ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि जेल अगर दो दिन बाद जाता तो प्रदेश में इनेलो की सरकार बनती लेकिन हमने अदालत के आदेश को मानना मुनासिब समझा। चौटाला रविवार को यहां सिंघाना रोड स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे।
उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा।  पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने तो सोचा था कि मुझे जेल भेजने के बाद इनेलो खत्म हो जाएगी, लेकिन इनेलो के वफादार व समर्पित कार्यकर्ताओं की बदौलत इनेलो का जनाधार खत्म होने की बजाय बढ़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में वे कार्यकर्ताओं के बीच होंगे और सरकार बनने तक रहेंगे। बाद में पार्टी के शहरी प्रधान सत्यनारायण गुप्ता के आवास पर इनेलो सुप्रीमो कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए।
कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा
रेवाड़ी से ‘अस’ के अनुसार इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने रविवार को बावल में कार्यकर्ताओं को संगठित रहने, संगठन को मजबूत करने तथा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का वजूद नहीं है और भाजपा से लोगों का मोह भंग होता जा रहा है। अब अगली सरकार इनेली की होगी।

source:-http://dainiktribuneonline.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here