प्रियंका चोपड़ा इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहती हैं काम

0
65

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा हौलीवुड फिल्‍मों और अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का हिस्‍सा बन काफी फेमस हो चुकी हैं, लेकिन लगता है वह सिर्फ इतने से ही खुश होने वाली नहीं हैं. पिटबुल और डीजे विल स्पार्क्‍स जैसे इंटरनेशनल नामों के साथ काम कर चुकीं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल पौप स्‍टार के साथ काम करना चाहती हैं. प्रियंका का कहना है कि उनकी इच्छा है कि वह इंटरनेशनल पौप स्‍टार रिहाना के साथ काम करें.

आपको बता दें कि ट्विटर पर प्रियंका के कई सारे फालोअर हैं. उनको फौलो करने वालों की संख्या अब 2 करोड़ के पार हो गई है. ऐसे में प्रियंका ने अपने फैन्‍स के साथ लाइव चैट करने का मन बनाया और इसी चैट सेशन के दौरान अपने एक फैन को जवाब देते हुए उन्होंने अपनी यह इच्‍छा सबके सामने जाहिर की.

लाइव चैट करते समय प्रियंका से उनके एक फैन ने पूछा कि वह किस महिला कलाकार के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं? इस पर प्रियंका ने कहा, “मैं पौप स्‍टार रिहाना के साथ काम करना चाहूंगी. मुझे लगता है कि वह अद्भुत हैं इसलिए मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी..”

एक और फैन ने पूछा कि अगर वह एक्‍ट्रेस या सिंगर नहीं होती तो क्या होतीं? इस पर उन्होंने कहा, “मैं एक इंजीनियर होती.”

बता दें कि प्रियंका काफी समय से बौलीवुड से दूर हैं और किसी फिल्‍म में नहीं नजर आई हैं. इसी साल उनकी पहली हौलीवुड फिल्‍म ‘बेवाच’ रिलीज हुई थी, जो बाक्‍स आफिस पर अपना जादू बिखरने में नाकामयाब रही. हालांकि इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में प्रियंका की काफी तारीफ हुई. ‘बेवाच’ के बाद अब वह ‘इजनाट इट रोमांटिक’ की शूटिंग कर रही हैं. जो 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी.

वह ‘इन माई सिटी’ टाइटल की एक एलबम निकाल चुकी हैं जिसमें वह अपना सिंगिंग का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं. फिलहाल तो वह अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पारिश की भूमिका निभाती दिखेंगी.

by grihshobhateam

source:-http://www.grihshobha.in/entertainment/cinema/priyanka-chopra-wants-work-rihanna-8027

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here