Photos: रजनी-अक्षय की फ़िल्म ‘2.0’ का दुबई में ग्रैंड ऑडियो लांच, मन मोह लेगी अक्षय की एंट्री

0
81
इस रोल के लिए मेकर्स ने कमल हासन, विक्रम और यहां तक कि हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर तक से बात की, पर सबने मना कर दिया। एमी जैक्सन की सलाह पर मेकर्स ने अक्षय को एप्रोच किया।

मुंबई। साल 2018 की शुरुआत बेहद ग्रैंड होने वाली है, क्योंकि रिपब्लिक डे पर रिलीज़ रजनीकांत और अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 रिलीज़ होने वाली है। माना जा रहा है कि बाहुबली2- द कंक्लूज़न के बाद ये सबसे बड़ी भारतीय फ़िल्म होगी। इसकी रिलीज़ को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इसकी शुरुआत दुबई से हो गयी है, जहां 2.0 का ऑडियो रिलीज़ किया गया।

27 अक्टूबर को दुबई के बुर्ज ख़लीफ़ा पार्क में लाइव म्यूज़िक कंसर्ट आयोजित किया गया, जिसमें म्यूज़िक मेस्ट्रो एआर रहमान ने अपने संगीत से समां बांधा। मशूहर ड्रम वादक शिवमणि इस आयोजन का ख़ास हिस्सा बने। करण जौहर ने शो को होस्ट किया। चलिए म्यूज़िक लांच की हैरतअंगेज़ तस्वीरों के साथ आपको बताते हैं कि 2.0 में ऐसा क्या है, जो इसे 2018 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म बनाता है।

यह भी पढ़ें: 2.0 के म्यूज़िक लांच से पहले देख लीजिए ये तस्वीरें, OMG के सिवा कुछ नहीं बोलेंगे

अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत में दक्षिण भारतीय फ़िल्म में काम किया था। उसके बाद 2.0 के ज़रिए अक्षय ने साउथ सिनेमा का रुख़ किया है। शंकर के निर्देशन में बनी 2.0 तमिल फ़िल्म एंधीरन का सीक्वल है, जिसे हिंदी में रोबो के नाम से रिलीज़ किया गया था। उस फ़िल्म में रजनीकांत डबल रोल में नज़र आये थे। एक साइंटिस्ट और दूसरा रोबो का। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़िल्म में फ़ीमेल लीड रोल निभाया था।

source:-http://2inspirelife.net/dainik-jagran-%e0%a4%a6%e0%a5%88%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%95-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a4%b0%e0%a4%a3/#

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here