मोदी के मंत्री ने योगी के विधायक को कहा अनपढ़, लगाए कई गंभीर आरोप

    0
    572

    फरीदाबाद (बिजेंद्र बंसल)। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने उत्तर प्रदेश के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक एवं चार बार सांसद रहे अवतार भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गुर्जर ने रविवार की शाम अवतार भड़ाना को खनन माफिया बताया।

    इससे पहले शुक्रवार की शाम अवतार भड़ाना ने फरीदाबाद में गुर्जर के मामा राजपाल नागर का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि वे अपराधियों को संरक्षण देते हैं।

    अवतार भड़ाना के इस आरोप को रविवार सुबह तिगांव क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक ललित नागर ने और पुख्ता कर दिया। उन्होंने गुर्जर के मामा राजपाल नागर पर भड़ाना के आरोपों को सही करार दिया और कहा कि ललित नागर जेई से लेकर एसडीओ और पुलिस चौकी प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी तक से तबादले और मनमाफिक तैनाती के नाम पर वसूली करते हैं।

    यह भी पढ़ेंः CBI के स्पेशल डायरेक्टर बने राकेश अस्थाना, प्रशांत बोले- नियुक्ति गैरकानूनी

    ललित नागर ने यह भी कहा कि यह सब केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की जानकारी में है। उन्होंने राज्य विधानसभा में भी यह मामला उठाया था।

    मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कृष्णपाल गुर्जर से अपने मधुर संबंधों के चलते उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और गुर्जर के मामा राजपाल निरंकुश हो गए।

    अवतार भड़ाना और ललित नागर के इन आरोपों का जवाब देने रविवार शाम खुद केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मैदान में उतरे।

    उन्होंने कहा कि अवतार भड़ाना दुर्घटनावश भाजपा में शामिल हो गए और मीरपुर से मोदी-योगी लहर में विधायक भी बन गए मगर ये वे लोग हैं जो सत्ता के साथ रहते हैं।

    उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध खनन,अवैध प्लाटिंग, लोगों की जमीन-दुकान पर कब्जा करना इनका धंधा रहा है, इसलिए ये बिना सत्ता के नहीं रह सकते।

    उन्होंने कहा कि उनके मामा राजपाल नागर पर जो आरोप लगा रहे हैं यदि वे एक भी आरोप सिद्ध कर दें तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे अन्यथा ये राजनीति छोड़ दें।

    कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस विधायक ललित नागर का एक ऑडियो टेप सुनवाते हुए कहा है कि नागर और भड़ाना की भाषा से उनके चरित्र का प्रदर्शन होता है।

    उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा विकास की राजनीति की है, जबकि आरोप लगाने वाले विनाश की राजनीति करते हैं। खाली आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा।

    सांसद व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल ने कांग्रेस विधायक ललित नागर सहित अवतार भड़ाना को अनपढ़ भी कहा। उन्होंने कहा कि वे हमेशा सकारात्मक राजनीति करते रहेंगे।

    रिश्ते में अवतार भड़ाना बेशक उनके चाचा हैं मगर उनके और चाचा के चरित्र में अंतर है। अवतार भड़ाना कांग्रेस संस्कृति के हैं, भाजपा में उनकी संस्कृति मेल नहीं खाएगी।

    Source:- http://m.jagran.com/delhi/new-delhi-city-ncr-union-minister-and-faridabad-mp-krishanpal-gurjar-attack-on-ups-mla-avtar-singh-bhadana-16902409.html?src=ctr

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here